मुख्यमंत्री पर पूनिया का कटाक्ष, बोले – गहलोत पहले बहरे थे अब अंधे भी हो गए हैं, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने की सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता में शिरकत

 

सागवाड़ा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने  सागवाड़ा में चल रही सांसद क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर अतिथि भाग लिया। प्रदेशाध्यक्ष के सागवाड़ा पहुंचने पर सांसद के नेतृत्व में कई पदाधिकारियों ने उनका  फूल मालाओं से स्वागत किया व तलवार भेंट कर सम्मान किया वही प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया। पूनिया ने मैदान पर जाकर खिलाड़ियों से परिचय भी लिया व बॉल खेलकर मैच का उद्घाटन किया। 




Watch YouTube Video & Subscribe Now

इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का यह मानना है कि राजनीति केवल नारों के लिये नहीं हो राजनीति रचनात्मक हो। सांसद ने नवाचार किया है जिसमें सर्व समाज के लोगों को समाहित करते हुए इस क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया है। खेल में वह ताकत है कि जो किसी भी बंधन को तोड़ कर लोगों को जोड़ता है। 


प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गहलोत पहले बहरे थे अब अंधे भी हो चुके हैं ऐसा लग रहा है। राजस्थान के हर किसी व्यक्ति को पता कि 4 सालों में राजस्थान की हालत क्या हुई है। राजस्थान में कानून का राज खत्म हो गया। राजस्थान के किसानों की ज़मीन नीलाम हो रही है। राजस्थान के पिछले 4 वर्षों के नौजवानों की आत्महत्याओं का आंकड़ा बढ़ा है। बेरोजगारी की दर बढ़ी है। रीट के विद्यार्थियों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। ये सभी कांग्रेस की विफलता के मुद्दे हैं। कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बना गया है । 




बिजली के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि  बिजली फ्री वर्ष 2018, 2019 में करते, बीच में करते तो मानते की किसानों के लिए कुछ किया है लेकिन अब चुनावों को देखते हुए लुभाने का काम किया जा रहा है । केंद्र के पैसे को भी ठीक तरीके से उपयोग नहीं किया जा रहा। राजस्थान की सरकार के खिलाफ जो आक्रोश है वह मुझे लगता है कि इतना बड़ा है कि वह तो सरकार को रिपीट करने की बात करते हैं लेकिन मेरा मानना है कि इस आक्रोश से कांग्रेस परमानेंट डिलीट होगी।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश पाटीदार, जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या, जिला प्रमुख सूर्या अहारी, प्रधान ईश्वरलाल सरपोटा, मंडल अध्यक्ष श्याम भट्ट, देवीलाल पाटीदार, विक्रम सिंह, कांति खटीक, नीरज पंचाल, विजय पंचाल, राज रेबारी, मीडिया प्रभारी प्रदीप गमोठ सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।




पूर्व सीएम राजे के दौरे पर चुप्पी, कहा भाजपा में मोदी चेहरा और सामूहिक नेतृत्व

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सागवाडा दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सामूहिक नेतृत्व से चुनाव लड़ेंगे। नेताओं का अपना सम्मान अपनी जगह है लेकिन प्रधानमंत्री का पिछले दिनों राजस्थान आगमन और उसमें लाखों लोगों का आना यह इस बात का संकेत है कि मोदी का नाम और काम यह राजस्थान में जनमानस में बढा है। भारतीय जनता पार्टी के संगठन, विचार और  कार्यकर्ताओं का परिश्रम उसकी ताकत हम लोग पूरे तरीके से तैयार हैं। सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे मोदी के नाम और काम पर लड़ेंगे।


 

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
युवाओ में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने का जोश, देखना न भूले 10 वेब सीरीज Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!