Google New Feature: 2023 में धूम मचा देंगे गूगल के ये फीचर्स, एक्सपीरियंस होगा इतना तगड़ा आएगा बड़ा मजा

Google New Feature:

 

Google New Feature: गूगल अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स लेकर आता रहता है और इसी क्रम में नया साल खास बनाने के लिए गूगल इस साल अपने यूजर्स के लिए कुछ धांसू फीचर्स लेकर आया है.

Google Update Feature: आज से नया साल शुरू हो चुका है और दुनियाभर में इसका जश्न मनाया जा रहा है. इस जश्न का मजा दोगुना करने के लिए गूगल भी पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है क्योंकि इस साल गूगल अपने कीमती यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर्स लेकर आया है जून का एक्सपीरियंस बदल कर रख देंगे. कंपनी ऐसे फीचर्स लॉन्च करने जा रही है जो हर यूजर की जरूरत को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. आज हम आपको इन्हीं फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

मल्टी सर्च फीचर: गूगल का नया फीचर आपको सर्चिंग में सहूलियत प्रदान करेगा. इसने फीचर की बदौलत आप अपने फोन के कैमरे से फोटो खींचकर ही उसे सर्च कर सकते हैं या फिर स्क्रीनशॉट की बदौलत भी चीजों को सर्च किया जा सकता है.

ये वीडियो भी देखे

डिजिलॉकर एंड्राइड सपोर्ट:

इस फीचर की बदौलत गूगल की फाइल्स को आप डिजी लॉकर में इंटीग्रेट कर सकता है और ऑनलाइन ही अपने जरूरी दस्तावेजों को एक्सेस कर सकते हैं.

यूट्यूब कोर्स:

यहां पर यूट्यूब क्रिएटर्स मुफ्त कोर्स पड़ा सकेंगे जहां से छात्र आसानी से एजुकेशनल कंटेंट को डाउनलोड कर पाएंगे और इसका फायदा नहीं पाएंगे.

नया गूगल पे:

गूगल पे का अपडेट वर्जन आ रहा है जिसमें आप यूजर्स की हिस्ट्री देख सकेंगे और साथ ही बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स एक्सेस कर पाएंगे जो पेमेंट से रिलेटेड होंगे.

डॉक्टर राइटिंग:

आपको भी अगर डॉक्टर का प्रिसक्रिप्शन समझ नहीं आता है तो आपके लिए गूगल का नया फीचर आ रहा है जो डॉक्टर की हैंडराइटिंग समझने में मददगार साबित होगा और मुश्किल से मुश्किल हैंडराइटिंग को आसान भाषा में आपको समझा देगा.

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
युवाओ में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने का जोश, देखना न भूले 10 वेब सीरीज Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!