Aaj Ka Rashifal 18 November 2023: इस राशि वालों को आज मिलेगी नौकरी में तरक्की पंडित जी से जानें अपने सितारे का हाल

Aaj Ka Rashifal : 18 November 2023 : ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति व दशा हर दिन बदलती है और इसके आधार पर दिन के शुभ व अशुभ मुहूर्त तय होते हैं. अगर ग्रहों की दशा अच्छी है तो उसका प्रभाव राशियों पर भी पड़ता है. वहीं ग्रहों की खराब स्थिति कई बार राशियों पर बुरा असर डालती है. ऐसे में आप राशिफल के जरिए यह जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज 18 नवंबर 2023, शनिवार का दिन है. आइये एस्ट्रो गुरु पंडित शिरोमणि सचिन से जानें कैसा रहेगा आज का दिन और क्या है आपके सितारों की चाल? राशिफल मून शाइन यानी कुंडली पर आधारित है.
जानें अपनी राशि का हाल
मेष (Aries Horoscope Today)
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. अगर मेष के जातक कुछ नया करने का प्रयास कर रहे हैं तो आज के दिन उसमें सफलता मिलने की उम्मीद है. सम्मान की प्राप्ति होने के भी योग बन रहे हैं. अपने भाग्य पर भरोसा रखें.
शुभ रंग: पीला

वृष (Taurus Today Horoscope)
वृष राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज आप कोई जिम्मेदारी न लें तो बेहतर है, क्योंकि इससे काम बिगड़ने की आशंका बन रही है. घर का बना हुआ खाना ही खाएं. धन हानि की आशंका से बचेंगे.
शुभ रंग: गुलाबी

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
मिथुन राशि वाले जातकों को आज कुछ अच्छी खबरें मिल सकती है. लंबे समय से किसी मित्र के साथ चला आ रहा विवाद आज खत्म हो सकता है. अकारण फिजूल खर्च से बचें, क्योंकि आगे आपको पैसे की जरूरत पड़ सकती है. रुका हुआ धन आज आपको अचानक मिलने का योग है.
शुभ रंग: हरा

कर्क (Horoscope Today Cancer)
कर्क राशि वाले जातकों के लिए भी आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज किसी से सलाह लेने में कोई संकोच न करें, क्योंकि सलाह से आपके कार्य सफल हो जाएंगे. पारिवारिक रिश्तों में लंबे समय से चला आ रहा तनाव भी आज खत्म होने का योग है. अभी विदेश यात्रा न करें.
शुभ रंग: आसमानी

ये वीडियो भी देखे

सिंह (Leo Rashifal Today)
सिंह राशि वालों को आज का दिन काफी सचेत रहने की जरूरत है. आज ज्यादा गुस्सा न करें, क्योंकि इससे काम बिगड़ने की आशंका है. अगर आपने किसी लंबी यात्रा का योग बना रखा है तो फिलहाल के लिए उसे टाल दें. शाम तक मन परेशान रहेगा. मन की शांति के लिए ध्यान करें.
शुभ रंग: मरून

कन्या (Virgo Horoscope Today)
कन्या राशि वाले जातक आज परिवार के साथ बाहर जा सकते हैं. लंबे समय से चले आ रहे संपत्ति विवाद के मामले में आज सफल होने की उम्मीद है. आज के दिन अपने घर समय से पहुंचें.
शुभ रंग: नीला

तुला (Libra Horoscope Today)
तुला राशि वाले जातकों को आज नौकरी को लेकर गुड न्यूज मिलेगी. आज नौकरी में तरक्की का पूरा योग बन रहा है. इसके साथ-साथ तुला राशि वाले जो जातक व्यापार करते हैं उन्हें भी लाभ होने का योग दिख रहा है. अपने कार्य को समय पर पूरा करने की कोशिश करें.
शुभ रंग: आसमानी

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. परिवार में शांति बनाए रखें. आज के दिन बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लें. अपने लक्ष्य पर ध्यान दें. इससे लक्ष्य प्राप्ति में आसानी हो जाएगी
शुभ रंग: जामुनी

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि वालों को आज के दिन काफी सोच समझकर कदम रखने की जरूरत है. आज के दिन विद्यार्थी किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करें. आज किसी कीमती सामान के नुकसान होने की आशंका है. शेयर मार्केट से लाभ होने के योग बन रहे हैं.
शुभ रंग: पीला

मकर (Capricorn Rashifal Today)
मकर राशि वाले जातक अपनों को नजरंदाज बिल्कुल न करें. महत्वपूर्ण कार्य में आज सफलता मिलेगे के योग बन रहे हैं. आज के दिन किसी जरूरतमंद को फल सब्जियों का दान जरूर करें.
शुभ रंग: नीला

कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि वाले जातकों को स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर मिलेगी. आज के दिन आपकी सेहत में सुधार होने का योग है. छोटी सी बात पर किसी से न उलझें. जरूरत पड़ने पर बुजुर्गों की सलाह जरूर लें. सलाह से आप नुकसान से बच सकते हैं.
शुभ रंग: हरा

मीन (Pisces Rashifal Today)
मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज के दिन सेहत में अचानक गिरावट आएगी. लापरवाही से बचें. धार्मिक स्थल पर जाने का योग है.
शुभ रंग: गेरुआ

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
युवाओ में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने का जोश, देखना न भूले 10 वेब सीरीज Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!