Honda Electric Motorcycle : होंडा ने लांच की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल! एक चार्ज पर चलेगा 200 किमी.

Honda Electric Motorcycle


Honda Electric Motorcycle : होंडा इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री को तैयार है। कंपनी नए साल में इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसे लेकर उसने एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर में कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के फोटो को दिखाया है। ये फोटो पेंटिग की तरह है। जिसमें एक स्पोर्टी लुक वाली मोटरसाइक दिख रही है। इसके इंजन वाले एरिया को पूरी तरह पैक किया गया है। यानी यहां पर बैटरी या मोटर का सेटअप देखने को मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ये इलेक्ट्रिक बाइक 2 जनवरी को पेश कर सकती है।

राइडिंग रेंज 200 किमी तक :
कंपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में शानदार एंट्री की योजना बना रही है। कंपनी अमेरिकी बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह एक मिड-परफॉर्मेंस स्ट्रीट मोटरसाइकिल हो सकती है। अभी तक कंपनी ने इस बाइक के डिटेल्स की घोषणा नहीं की है। बाइक एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित होगी, शक्तिशाली बैटरी और मोटर मिलकर 200 किमी तक की राइडिंग रेंज प्रदान करेगी।

कंपनी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में शानदार एंट्री करने की योजना बना रही है। अमेरिकी बाजार के लिए बनाई जा रही नई इलेक्ट्रिक बाइक एक मिड-परफॉर्मेंस स्ट्रीट मोटरसाइकिल हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस बाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस बीच, उम्मीद है कि इसे एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पेश किया जाएगा, जो बाइक को 200 किमी तक की रेंज दे सकती है।

पेश है कंपनी का EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर :
कंपनी ने पिछले महीने EICMA 2022 में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर EM1 पेश किया है। यूरोपीय बाजार के लिए यह कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है। स्कूटर को अगले साल आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में 2025 तक कंपनी कई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल मॉडल पेश कर सकती है।

ई-स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ आता है :
EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर स्मूद स्टाइल के साथ कॉम्पैक्ट है और फ्लैट फ्लोर के साथ आता है। यह ई-स्कूटर फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ आता है। इस स्कूटर के टर्न इंडिकेटर हैंडलबार्स पर लगे हैं.. जबकि एलईडी हेडलैंप यूनिट फ्रंट एप्रन पर लगी है. इस स्कूटर को खासतौर पर शहरों में रहने वाले लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 40 किमी तक की रेंज देता है। यह एक स्वैपेबल बैटरी के साथ आता है जिसे आप घर पर भी चार्ज कर सकते हैं।

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!