Redmi Note 13 Pro 5G : 4 जनवरी को होगा लांच ! 12 GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Redmi Note 13 Pro 5G : नया साल आने में अब चार दिन बचे हैं। ऐसे में हर कोई नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है और अपने दोस्तों के लिए नए साल का तोहफा खरीदने के बारे में सोच रहा है। Redmi भी अपने ग्राहकों को नए साल पर शानदार तोहफा दे रहा है। कंपनी 4 जनवरी को Xiaomi भारतीय बाजार में अपना नया Note 13 सीरीज का स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro 5G लॉन्च कर रहा है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। आइए जानते हैं इसकी खासियतों के बारे में :

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में Redmi एक जानी-मानी कंपनी है। यह अपने ग्राहकों को किसी भी कीमत रेंज के फोन उपलब्ध कराता है। Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। अब इसे 4 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। स्मार्टफोन प्रेमियों के बीच इसकी खूबियों को लेकर काफी चर्चा है। डिवाइस के लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स के बारे में जानकारी मिल गई है। हम आपको लीक हुई डीटेल्स के बारे में बताएंगे।

Redmi Note 13 Pro 5G के फीचर्स:

ये वीडियो भी देखे

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर 2312DRA50I के साथ सामने आया है। फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1030 प्वाइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 2851 प्वाइंट हासिल किए। भारत में यह फोन डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7S जेन 2 चिपसेट के साथ देखा जा सकता है। रैम की बात करें तो यह फोन 12GB की मेमोरी के साथ आ सकता है। साथ ही खबर है कि यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

Redmi Note 13 Pro 5G का स्पेसिफिकेशन :

Redmi Note 13 Pro को चीन में 1.5K FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। भारत में लॉन्च होने वाला मॉडल कथित तौर पर स्नैपड्रैगन 7S जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। फोन में 200MP, 8MP और 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी है। डिवाइस 5100 एमएएच की बैटरी से लैस है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन भारत में एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकता है।

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
युवाओ में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने का जोश, देखना न भूले 10 वेब सीरीज Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!