करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह का सागवाड़ा दौरा, केसरिया महापंचायत में आने का दिया न्यौता

Sagwara News

सागवाड़ा। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार सोमवार को सागवाड़ा दौरे पर रहे।

सागवाड़ा के मुख्य चौराहे पर करणी सेना के जिला पदाधिकारियों द्वारा फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। जिसके बाद वह सनरोज महाविद्यालय पहुंचे व प्रेस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2 अप्रैल को केसरिया महापंचायत जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होने जा रही है उसके लिए पीले चावल देने के लिए और पोस्टर का विमोचन करने के लिए और यहां के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देने के लिए यहां आए हैं।

 

 

Watch YouTube Video & Subscribe Now
केसरिया महापंचायत में प्रमुखता से जनकल्याण क्षत्रिय बोर्ड का गठन, ईडब्ल्यूएस में केंद्र से दस प्रतिशत से 14 प्रतिशत करने सहित कई मांगे रखी जाएंगी। उन्होंने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने इस देश के अंदर आर्थिक पिछड़ों के लिए जो लड़ाई आरक्षण की लड़ी है उसमें कामयाब भी रहे लेकिन हम यह चाहते हैं कि ओबीसी की तर्ज पर उनको भी पंचायत चुनाव व नगर परिषद चुनाव में भागीदारी आरक्षित सीटों पर भी मिले।

ट्राइबल एरिया में चुनावों में रोस्टर प्रणाली लागू की जाए अति शीघ्र नहीं तो एक बहुत बड़ा आंदोलन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना यहां के सब भाइयों के सहयोग से खड़ा करेगी। यह सभी मांगे प्रमुखता से 2 अप्रैल को हमारी सरकार के सामने रहेगी। उन्होंने कहा कि क्षत्रियों ने इस देश को आज तक दिया है लिया कुछ नही।

 
आज करणी सेना हो चाहे क्षत्रिय हो इनका इतिहास देख लो आप पीछे से लेकर आज तक गाय की रक्षा करने के लिए, मंदिर की रक्षा करने के लिए, बहन बेटी की रक्षा करने के लिए, सर्व समाज के गरीब लोगों की रक्षा करने के लिए हमेशा क्षत्रिय लड़ा और आगे भी हम लोग उनके मुद्दों के लिए सरकारों से लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्मों में ब्राह्मण, जैन और राजपूत को ही टारगेट करके उनको दुराचारी व अत्याचारी दिखाया जाता है।

जबकि इन्होंने इस देश की अखंडता बनाने रखने के लिए त्याग किया है इसलिए मैं चाहता हूं सेंसर बोर्ड है उसमें इतिहास के ऊपर जो भी पिक्चर बनती है इतिहासकार की नियुक्ति की जाए ताकि यह जो पिक्चरों के अंदर तोड़ मरोड़ कर के दिखाते हैं उस पर अंकुश लगे। क्षत्रिय समाज का इतिहास लिखा हुआ है उसके साथ छेड़छाड़ ना करें। उन्होंने कहा कि किसी के आरक्षण से हमे कोई दिक्कत नहीं है।

 
इस मौके पर नाहरसिंह चौहान, श्याम भट्ट, जितेंद्रसिंह चौहान, जितेंद्रसिंह राठौड़, रविराजसिंह, राजकुमार सिंह उबली, हरेंद्रसिंह चौहान खुमानपुर, प्रह्लादसिंह वरदा, बलवीरसिंह नेनसावा, प्रह्लादसिंह रेगनिया, हेमेंद्रसिंह गुलाबपुरा, आजादसिंह बुचिया, ललित सिंह, कर्मवीर सिंह, नरेंद्रसिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

 

 

 

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
युवाओ में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने का जोश, देखना न भूले 10 वेब सीरीज Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!