थैंक्यू CM साहब के पोस्टर लेकर पहुँचे विधायक घोघरा के समर्थक, चुनाव नज़दीक आते ही बामणिया और भगोरा को भी मिली तवज्जो

ओबरी में सीएम अशोक गहलोत की जनसभा, तेज गर्मी के चलते परेशान हुए लोग

cm ashok gehlot

सागवाडा। चुनावी साल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सागवाडा विधानसभा के ओबरी में आयोजित जनसभा में चार साल से हाशिये पर रहे। पूर्व विधायक सुरेंद्र बामणिया को मंच पर आगे बैठाया गया बल्कि पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा को भी सीए के क़रीब की कुर्सी पर स्थान मिला। यहीं नही इन चुनावों में चुनाव लड़ने का ख़्वाब देख रहे हैं नए नवेले नेताओं को भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का मौक़ा मिला।

इधर, डूंगरपुर ज़िले से कांग्रेस के एकमात्र विधायक गणेश डोगरा के समर्थक बड़ी संख्या में सभा स्थल पर पहुँचे। वे हाथ में थैंक यू सीएम साहब की तख्तियां लिए सभास्थल और CM के स्वागत में खड़े दिखे। तेज़ गर्मी के बीच सुबह साढ़े नौ बजे से ही लोग का आना शुरू हो गया था। बताया जा रहा है कि आस पास के गांवों से नरेगा श्रमिकों को सभा स्थल तक पहुंचाया गया।
 

इधर, CM सभा स्थल पर देरी से पहुँचे ऐसे में न सिर्फ़ आम लोगों को गर्मी से परेशानी का सामना करना पड़ा बल्कि अधिकारी और कर्मचारी भी गर्मी की मार झेलते दिखे। इस बार CM की सभा में पुलिस का बंदोबस्त इतना सख़्त दिखा की डूंगरपुर से कांग्रेस के एक मात्र विधायक सभास्थल के पास बने सेफ़ हाउस के बाहर ही खड़े रहे। सभा में कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया भी अपनी चिरपरिचित अंदाज़ में CM गहलोत से गुफ्तगू करते दिखाई दिए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महंगाई राहत कैंप में ग्रामीणों से संवाद भी किया वही लोगो से उनके ज्ञापन भी लिए। सीएम के मंच पर पहुंचने पर माला पहनाकर व अभिनंदन पत्र भेट कर स्वागत करते हुए चांदी का कड़ा पहनाया। सीएम ने संबोधित करते हुए महिलाओं की संख्या पर कहा कि समय बदल रहा है महिला सशक्त हो रही है। महिलाओं को एक एक स्मार्ट फोन मिलेगा। रक्षा बंधन पर मिलेंगे 40 लाख महिलाओं को स्मार्ट फोन 80 लाख महिलाओं को 500 रुपए में मिलेगा सिलेंडर और उन्होंने बताया कि मनरेगा में 100 से 125 दिन किए, शिक्षा में कोई कमी नहीं रखी और हमने 10 गारंटी प्रदेशवासियों को दी।

cm ashok gehlot
 
उन्होंने पूर्व मंत्री स्वर्गीय भीखाभाई को याद किया और कहा उनसे बहुत कुछ सीखा। सीएम ने विभिन्न योजनाओं के गारंटी कार्ड लाभार्थियों को वितरित किए। कार्यक्रम में युवक कांग्रेस ने 21 किलो की माला पहनाकर सीएम का स्वागत किया।
 
मंच पर मंत्री महेंद्रजीत मालवीया, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, विधायक गणेश घोगरा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया, पूर्व विधायक सुरेंद्र बामनिया, सागवाड़ा पालिकाध्यक्ष नरेंद्र खोडनिया, कैलाश रोत, धीरज मेहता समेत कांग्रेसजन मौजूद रहे। संचालन नगर कांग्रेस अध्यक्ष ललित पंचाल ने किया। समारोह के बाद सीएम ओबरी से बांसवाडा के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए।

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!