Asia Cup 2023 फाइनल से पहले टीम इंडिया में हुआ बदलाव, इस स्टार ऑलराउंडर की टीम इंडिया में हुई एंट्री

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका (India and Sri Lanka) के बीच खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन 17 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडियम में किया जाना है। इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्क्वाड में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल टीम इंडिया के सुपर 4 राउंड में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान बल्ले से 42 रन की दमदार पारी खेलने वाले अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे। जिसके कारण स्क्वाड में एक बदलाव किया गया है। आपको बता दें कि अक्षर के बैकअप के तौर पर ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को बुलाया गया है जो श्रीलंका के लिए रवाना हो गए हैं।

इंजरी के कारण लिया गया फैसला :
अक्षर पटेल ने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 42 रन की दमदार पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान अक्षर ने 3 चौके और दो गगनचुंबी छक्के जमाए थे। अपनी इस पारी के दौरान अक्षर कुछ दिक्कत में नजर आए थे और वह लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए थे। अक्षर को हेमस्ट्रिंग के साथ-साथ कई और इंजरी हुई है, जिसके चलते उनका एशिया कप 2023 के फाइनल में खेलना मुश्किल है। बैटिंग के दौरान अक्षर के हाथ पर भी गेंद काफी तेजी से आकर लगी थी, जिसके बाद वह दर्द में दिखाई दिए थे।

स्टार ऑलराउंडर श्रीलंका के लिए रवाना :
23 वर्षीय सुंदर को अक्षर पटेल के कवर के रूप में बुलाया गया है। अक्षर को बांग्लादेश के खिलाफ (Asia Cup 2023) सुपर फोर मैच में इंजरी हुई थी। जिसके कारण माना जा रहा है कि सुंदर को कवर के रूप में बुलाया गया है। पटेल का फाइनल मैच खेलना थोड़ा सा मुश्किल नजर आ रहा है। सुंदर भारत की एशियाई खेलों की टीम का हिस्सा हैं और इस समय बेंगलुरु में हैं। फाइनल के पूरा होने के बाद उनके एशियाई खेलों के शिविर में फिर से शामिल होने की उम्मीद है। यह शिविर चीन के हांगझू में खेल शुरू होने से पहले 23 सितंबर तक चलेगा।

ये वीडियो भी देखे

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में मिल सकता है मौका :
सुंदर, जो ऑफब्रेक गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं, ने आखिरी बार इस साल जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे मैच खेला था, लेकिन वह 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में शामिल नहीं हो पाए थे, न ही उन्हें एशिया कप के लिए पहले चुना गया था। अगर सुंदर को फाइनल के लिए चुना जाता है, तो वह कोलंबो में अब तक मददगार रहे ट्रैक पर श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी ऑफस्पिन से काम आ सकते हैं। ऐसे में यह टीम इंडिया के लिए एक फायदा भी हो सकता है।

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
युवाओ में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखने का जोश, देखना न भूले 10 वेब सीरीज Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!