Dungarpur News : अज्ञात वाहन की टक्कर से हॉस्पिटल सर्कल की टूटी रेलिंग दे रही बड़े हादसे को न्योता

 शिकायत के बावजूद नगरपरिषद नहीं दे रही ध्यान

dungarpur news

डूंगरपूर/संतोष व्यास। शहर के नया अस्पताल के पास स्थित सबसे बड़े चौराहे सरदार वल्लभभाई पटेल चौराहे की रेलिंग गत दिनों अज्ञात वाहन की टक्कर से टूट गई थी जिसके बाद बाउंड्री वॉल में लगी इंटरलॉकिंग टाइल्स बिखरकर रोड पर आ गई जिस वजह से दुपहिया व तिपहिया वाहनधारियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही, उक्त टूटी रेलिंग बड़े हादसे को न्योता दे रही है जिसको लेकर कई बार बगीचे का रखरखाव करने वाले कार्मिक एवं आमजन ने नगरपरिषद में शिकायत कर रखी है जिसके बावजूद भी नगरपरिषद रेलिंग को दुरस्त कराने को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रही है जिसको लेकर आमजन में काफी नाराजगी है।

 

उक्त चौराहा शहर का सबसे बड़ा चौराहा होने के साथ ही शहर के सबसे व्यस्ततम मार्ग पर स्थित है। उक्त चौराया डूंगरपुर-उदयपुर बाईपास मार्ग पर स्थित है ऐसे में कई बड़े वाहन भी उक्त चौराहे से होकर गुजरते हैं। रेलिंग के टूटे होने की वजह से बड़े वाहन चौराहे से दूर होकर गुजर रहे हैं साथ ही बाउंड्री वॉल पर लगी रेलिंग की इंटरलॉकिंग टाइल्स भी बिखरकर रोड पर फैल चुकी है जिसे सफाईकर्मियों ने सड़क किनारे एकत्रित करके रखा हुआ है जो रात के समय अंधेरे में बड़े हादसे को न्योता दे रहा है।

 

उक्त चौराया नगरपरिषद सभापति के वार्ड में स्थित होने तथा चौराहे का मेंटेनेंस चार्ज स्वयं सभापति के पास होने के बावजूद भी सभापति इस ओर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं जिस वजह से लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!