Tech News: Coca-Cola फोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, डिजाइन और फीचर्स हुआ लीक

 

Coca-Cola फोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है. इसको किसी ब्रांड के साथ कोलैब करके पेश किया जा सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि रियलमी का फोन कोका-कोला एडिशन के साथ आ सकता है. शेयर की गई इमेज का डिजाइन भी हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G से मिलता है.

Coca-Cola नाम तो आपने सुना ही होगा। बचपन में ये कोल्ड ड्रिंक तो बहुत पी होगी और आज भी पीते ही होंगे। लेकिन क्या आपने सोचा था कि कभी आपको Coca-Cola का फोन भी देखने को मिलेगा। अगर नहीं, सोचा था तो आपको बता दें कि बहुत जल्द ही यह फोन भारत आ रहा है। कंपनी ने अपने फोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। इस बात की जानकारी एक टिप्सटर ने दी है।

Coca-Cola फोन कथित तौर पर इस साल की पहली तिमाही में भारत में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि Coca-Cola ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी की है। फिलहाल इस स्मार्टफोन ब्रांड का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि यह कंपनी Realme हो सकती है।
  
लीक्स के अनुसार, Coca-Cola के जिस फोन की फोटो नजर आ रही हैं वो Realme 10 4G का रीब्रांडेड वर्जन लग रहा है। लोकप्रिय टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Coca-Cola कंपनी ने भारत में कथित स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट किया कि स्मार्टफोन इस साल की पहली तिमाही में भारत में डेब्यू करेगा। इस फोन को लाने के लिए कंपनी ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी की है।

टिपस्टर ने Coca-Cola फोन के रेंडर भी साझा किए हैं। इसमें फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेंसर और राइट साइज पर वॉल्यूम रॉकर शामिल हैं। इसके अलावा, फोन में साइड राउंडेड हैं। फोन रेड कलर में आ सकता है।
  
91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले Coca-Cola स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, यह Realme 10 4G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था जिसमें MediaTek Helio G99 SoC दी गई थी। साथ ही AMOLED डिस्प्ले भी मौजूद है। फोन में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा समेत क33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।


यह भी पढ़े 

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now

Leave a Comment

error: Content Copy is protected !!
Belly Fat कम करने के लिए सुबह नाश्ते में खाई जा सकती हैं ये चीजे विश्व रक्तदाता दिवस 2023 महत्व शायरी (वर्ल्ड ब्लड डोनर डे) | World blood donor day theme, quotes in hindi CSK won the title for the 5th time in the IPL 2023 final Tata Tiago EV Review: किफायती इलेक्ट्रिक कार मचाएगी तहलका!